Actor Priyanka Chopra's birthday was celebrated

Actor Priyanka Chopra’s birthday was celebrated with pomp, see

Priyanka Chopra Feeds Mannara Chopra Birthday Celebrated With Fun View

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन की पार्टी में मन्नारा चोपड़ा को केक खिलाया और निक जोनास के लिए थोड़ा डांस किया। घड़ी।

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पपराज़ी का स्वागत किया। अभिनेता को मन्नारा को गले लगाते हुए भी देखा गया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मुंबई में अपनी चचेरी बहन और बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुईं। प्रियंका के अपने गायक-पति निक जोनास के साथ शुक्रवार रात पार्टी में पहुंचने के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। (यह भी पढ़ें | नोएडा में पूल पार्टी में बेटी मालती के साथ होली मनाते हुए प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की गोद में बैठीं

प्रियंका, निक ने इवेंट में क्या पहना.

Actor Priyanka Chopra's birthday was celebrated

तस्वीरों में प्रियंका ने व्हाइट ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट और सिल्वर हील्स पहनी हुई है। निक ने प्रिंटेड सफ़ेद शर्ट, पीली पैंट और सफ़ेद स्नीकर्स चुना। मन्नारा लाल ड्रेस और हील्स में नजर आईं. कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही प्रियंका और निक ने पपराज़ी का अभिवादन किया। अभिनेता को मन्नारा को गले लगाते हुए भी देखा गया।

प्रियंका ने मन्नारा को केक खिलाया
इन सभी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पैपराजी को पोज दिए. मन्नारा के साथ पोज देने के बाद प्रियंका ने पैपराजी की तरफ हाथ भी जोड़े. जब निक फोटोग्राफरों के लिए पोज देने आए तो उन्होंने थोड़ा डांस किया। मन्नारा ने भी केक काटा और प्रियंका और निक परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनके साथ शामिल हुए। एक वीडियो में, प्रियंका को केक के एक टुकड़े से एक छोटा सा टुकड़ा लेते हुए देखा गया क्योंकि मन्नारा उसे खिलाना चाहती थी। इस पार्टी में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थीं। वह ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आईं.

मन्नारा ने प्रियंका, निक के बारे में बात की

बाद में मन्नारा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”प्रियंका दीदी आईं, निक जीजू आए…उन्हें अपने इतने व्यस्त समय में, मेरे लिए समय निकाला…उन्होंने अपने व्यस्त समय में से मेरे लिए समय निकाला शेड्यूल), मैं धन्य महसूस करता हूं, मैं बहुत आभारी हूं।

प्रियंका मार्च की शुरुआत में भारत पहुंचीं

कुछ दिन पहले, प्रियंका और निक ने नोएडा में मन्नारा और परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों के साथ होली मनाई थी। प्रियंका इस महीने की शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ भारत आई थीं। निक 18 मार्च को मुंबई पहुंचे; इस वर्ष उनकी भारत की दूसरी यात्रा है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर का भी दौरा किया.

प्रियंका की फिल्में

प्रशंसक प्रियंका को जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में देखेंगे। वह डिज्नीनेचर की आगामी फिल्म टाइगर में अपनी आवाज देने के लिए भी तैयार हैं। वह द ब्लफ़ में भी अभिनय करेंगी, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा किया जाएगा। कार्ल अर्बन द ब्लफ़ टीम में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। हालाँकि, कुछ साल पहले घोषणा के बाद से फिल्म पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है